TV की फेमस एक्ट्रेस Delnaaz Irani बैठी हैं घर, काम को लेकर बोलीं-मैं नीना गुप्ता नहीं हूं कि...

 

डेलनाज ईरानी की बात करें तो वे बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपने काम से लोहा मनवा चुकी हैं। 

 

Newz Funda, New Delhi डेलनाज ईरानी की पहचान काम से होती है। वे बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में इस काम के बूते ही लोहा मनवा चुकी हैं।

किसी टाइम वे टीवी का फेमस चेहरा भी रही हैं। लेकिन आज के दौर की बात की जाए तो कोई काम उनके पास नहीं है। इन दिनों टीवी एक्ट्रेस काम की बाट जोह रही हैं।

वे फेमस सीरियल येस बॉस में भी दिख चुकी हैं। डेलनाज ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में कहा कि मैं कोई नीना गुप्ता नहीं हैं लेकिन कोई इस इंटरव्यू को देखेगा और मुझे काम देगा।

कल हो ना हो से पहचान बनाने के बाद मैंने किसी किसी एजेंसी के साथ साइन नहीं किया। एक समय था जब डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स से डायरेक्ट कनेक्शन होते थे।

लेकिन इन दिनों यह कनेक्शन खत्म हो चुके हैं। इसके मायने यह हैं कि आपको उनके ऑफिस जाना पड़ेगा। वहां बहुत ही ज्यादा ग्रुपिज्म और कैंपवाद है।

डेलनाज ईरानी का मानना है कि लंबे समय तक काम नहीं मिलने की वजह से कलाकारों को दर्शक भूल तक जाते हैं। इस तरह उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में अपने दर्द को खुलकर बयान किया। आपको पूरी बात से रूबरू करवा रहे हैं।

24 साल पहले रचाया था विवाह

डेलनाज ईरानी ने बाबा सहगल के म्यूजिक वीडियो से मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था। लेकिन उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली 1999 के पॉपुलर टीवी सीरियल येस बॉस से।

इसमें उन्होंने कविता विनोद वर्मा का किरदार निभाया था। 'कल हो ना हो', 'भूतनाथ' और 'रा वन' जैसी फिल्मों में भी काम किया। इसके अलावा वह नच बलिये और बिग बॉस 6 में भी नजर आईं।

लेकिन इन दिनों उनके पास कोई काम नहीं है। टीवी एक्टर राजीव पॉल से उनकी शादी 1998 में हुई थी, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया था। इन दिनों वह फिल्मों और सीरियल्स में छोटे-मोटे काम कर रही हैं।