Suhana Khan Hot Photo: सुहाना खान ने छोटे कपड़ों में शेयर की तस्वीरें, जिसे देख शाहरुख बोले- घर में भी पहनती है ऐसे...

सुहाना खान का नाम खुबसूरत स्टार किड्स में सबसे उपर आता है. अक्सर शाहरुख की बेटी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है.
 

Newz Funda, Entertainment Desk सुहाना खान के बारे में तो आप जानते ही होंगे. शाहरुख की बेटी अक्सर अपनी अदाओं के कारण सुर्खियों में रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें वह बेहद छोटे कपड़े पहने नजर आ रही है. 

आपने देखा होगा कि बाप बेटी के बीच बहुत प्यार है अक्सर दोनों साथ में बाहर घूमते नजर आते हैं. शाहरुख खान ने एक कोंफ्रेंस के दौरान अपनी बेटी के पहनावे के बारे में जिक्र किया है. बतायाा है कि सुहाना को स्टाइलिश दिखने का बहुत शौंक है. 

वह अक्सर छोटे कपड़े पहनती है. साथ ही शाहरुख ने अपनी बेटी सुहाना खान की खुबसूरती की तारिफ की है. शाहरुख  ने सुहाना खान की कुछ शेयर की गई तस्वीरों के बारे में बताया है कि उनकी बेटी घर में कैसे बनकर घूमती रहती है. 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना जैसे-जैसे बड़ी हो रही है, वैसे ही सुंदर होती जा रही है. वह अपनी अदा से लाखों फैंस का दिल जीतती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसे देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की तारिफ कर रहे हैं. 

हर फैंस कोई न कोई तारिफ में बोल छोड़ रहा है. लेकिन कई फैंस एक्ट्रेस के इस लुक की निंदा कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह भारतीय संस्कृति के खिलाफ है. इतने बड़े आदमी की बेटी होकर ऐसा करना सही नहीं है. 

हाल ही में एक कोंफ्रेंस के दौरान एक्टर ने अपनी बेटी की कुछ बातें शेयर की है और बताया है कि उनकी बेटी घर में किस तरह से रहती है. सुहाना की इन तस्वीरों में उनकी मां  व दोस्त साथ है. 

दोनों लुक्स में जंची सुहाना

सुहाना खान का नाम पॉप्युलर स्टारकिड्स में आता है. इतने कम उम्र में भी इस एक्ट्रेस के लाखों दिवाने हैं. जैसे ही एक्ट्रेस कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो लाखों लोग दिल हार जाते हैं.  साथ की साथ ही तस्वीरों पर रिसपोंस आने लग जाता है. 

देखा गया है कि अक्सर सुहाना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह ब्लैक गाउन पहने नजर आ रही है. बाकि की तस्वीरों में उन्होंने एक मिडी ड्रेस पहनी हुई है. 

इतने कम समय में ही एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. एक्ट्रेस के पिता ने भी इन तस्वीरों पर मजेदार कोमेंटस पासकिये हैं. जिसपर फैंस ने भी की रिप्लाई दिये हैं. शाहरुख ने कहा कि ये उन पायजामों से अलग है जो तुम घर में पहनती हो. 

सुहाना की दोस्तों ने की तारीफ

सुहाना ने शाहरुख अपने पिता को थैंक्स कहा है. अनन्या पांडे ने भी इन तस्वीरों पर कोमेंट किया है, प्रिटी गर्ल सुजी. साथ ही शनाया ने भी टिप्पणी करते हुए कहा कि... अनन्या पांडे की मम्मी भावना पांडे ने भी इन तस्वीरों पर अच्छा रिसपोंस दिया है.

सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है. सुहाना इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर रही है. इस फिल्म में सुहाना के साथ जाह्नवी कपूर की छोटी बहन भी दिखने वाली है.  अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का भी इस फिल्म में रोल है। द आर्चीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.