शाहरुख खान की ‘बेटी’ करने जा रही है शादी, अपने प्रेमी के साथ रोमेंटिक तस्वीरें की शेयर 

बॉलीवुड को ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले शाहरुख खान की बेटी को लेकर एक खबर सामने आई हैं कि इस फिल्म स्टार की बेटी शादी के बंधन में बंधने जा रही है. 
 

Newz Funda, Viral Desk बता दें कि शाहरुख की बेटी का रोल पर करने वाली अंजली ने सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की है . जिसमें साफ नजर आ रहा है कि वह अपने बॉयफ्रेंड के चिक्स पर किस कर रही है. तस्वीरों में जो शख्स नजर आ रहा है उसका नाम साबा वॉनर है.

रिपोर्ट्स की मानें तो सना ने अपने अंग्रेज ब्वॉयफ्रेंड साबा वॉनर साथ सगाई की है। हाल ही मे सना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपने प्रेमी को किस कर रही है. साथ ही अपने हाथ में पहनी हुई सगाई की अंगुठी दिखा रही है. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो 

हाल ही में सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बेहद रोमांटिक नजर आ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि साबा वॉनर घुटनों पर बैठकर सना को प्रपोज कर रहे हैं और इंगेजमेंट रिंग पहना रहा हैं। वीडियो में देख सकते है कि जैसे ही साबा, सना को प्रपोज करते हैं तो वह हैरान रह जाती है। नीचे देखें सना सईद और साबा वॉनर की कुछ प्यार भरी तस्वीरें.

बता दें कि न्यू ईयर के मौके पर सना सईद को उनके ब्वॉयफ्रेंड ने प्रपोज किया है और रिंग पहनाई है। सना ने एक वीडियो शेयर कर यह गुड न्यूज हर फैंस को शेयर की है. 

सना सईद ने वीडियो शेयर कर कुछ खास नहीं लिखा, लेकिन उन्होंने दिल, रिंग और लव फेस वाले इमोजी पोस्ट कर ये साबित कर दिया है कि दोनों अब शादी करने जा रहे हैं। उनकी पोस्ट पर सेलेब्स के साथ फैन्स कमेंट्स पर बधाईयां दे रहे हैं. लोगों को सना का ये डिसिजन बहुत पसंद आ रहा है. 

बेहद खुबसुरत ड्रेस में नजर आ रही है सना 

वीडियो में दिख रहा है कि सना सईद दोनों इस फैसले से बहुत खुश है. उन्होंने इस मौके पर ब्लैक गाउन और थाई हाई बूट्स पहना हुआ है और उनके प्रेमी ने भी ब्लैक कपड़े पहने हुए हैं. सना की इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. अब फैंस के मन में सवाल गुंज रहा है कि कपल शादी कब करने वाले हैं. लेकिन खबर के मुताबिक प्रेमी जोड़े जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है.

वीडियो में सना सईद अपनी डायमंड इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। उन्होंने मंगेतर साबा के साथ कई रोमांटिक पोज दिए। आपको बता दें कि साबा एक हॉलीवुड साउंड डिजाइनर हैं। साथ ही तस्वीरों में दिख रहा है कि सना सईद के गाल पर किस कर रही है. जो काफी प्यारा नजर आ रहा है. 

बता दें कि साबा वॉनर लॉस एंजेलिस में रहते हैं। साबा अक्सर सना के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है उसने सभी को हैरान कर दिया है. फैंस को भी अंदाजा नहीं था कि सईद और सना सगाई कर सकते हैं. 

बात सना सईद के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं है। कुछ कुछ होता है के बाद उन्होंने कुछ और फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है. वहीं, वह करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में भी नजर आई, जिसमें  सना ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था. अजलीं के क्रेकटर के लिए फैंस आज भी सना की तारिफ करते हैं.