Sapna Bhabhi hot photo: सपना भाभी ने खिंचवाई हॉट फोटो, जिसे देख फैंस बोले- ऐसा माल कहीं नहीं

दिल्ली। सपना भाभी उर्फ सपना सप्पू (Sapna Sappu) की सोशल मीडिया पर अलग ही लोकप्रियता है. वह हर दिन अपने फैंस के लिए हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है.

 

Newz Funda. Viral Desk हाल ही  में हसीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खिंया बटोर रही है. जिसे देखने के बाद फैंस ने जो रिएक्शन दिये हैं उसपर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं. जी हां, सपना भाभी की ये चोली वाली तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आई है. जिसपर फैंस ने बहुत गंदे कोमेंटस दिये हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस ने की जमकर तारिफ 

सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों में खलबली मचाती रहती हैं। एक बार फिर सपना सप्पू ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। उन्होंने अपनी सबसे हॉट फोटो पोस्ट कर दी है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। साथ ही फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे है. 

ये है आजतक की सबसे हॉट सेल्फी 

इस बार सपना सप्पू (Sapna Sappu) कैमरे के सामने कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गई हैं। उन्होंने अपनी ऐसी सेल्फी क्लिक की है जिसमें उनका हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है। फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने सिर्फ केमी टॉप पहना है और वह कैमरे के सामने बेफिक्र होकर पोज दे रही हैं। जिसको क्वीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

प्राईवेट तस्वीरें कर दी शेयर 

सपना सप्पू (Sapna Sappu) ने अपनी इस प्राइवेट फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, वह भाग्यशाली नहीं है जिसके पास अच्छी किस्मत है, लेकिन भाग्यशाली वह है जो अपनी किस्मत से खुश है। सपना की इस फोटो पर फैंस जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं। जिसमें कुछ कोमेटंस में तो फैंस ने अंदर की बात कही दी है. एक युजर ने तो यह तक कह दिया है कि इससे अच्छा माल और कहीं नहीं है.