Pathaan Movie 4th Day Collection: चौथे दिन भी गुंजती दिखी किंग खान की दहाड़, पठान ने चार दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा किया पार

विवादों में घिरी पठान अब बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ रही है. क्या आपको पता है कि पठान फिल्मकी चार दिनों की कमाई कितनी है. 
 

Newz Funda,  Entertainment Desk Pathaan 4th Day Collection: पठान फिल्म को रिलीज हुए आज चार दिन हो गए हैं. अगर आप पठान की चार दिन की कमाई के बारे में सुनेंगे तो आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी. जी हां, किंग खान की इस फिल्म ने चार दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

आपको यह सुनकर हैरानी हो रही होगी, लेकिन हमें ये जानकारी बॉक्स ऑफिश के द्वारा मिली है. तो आइए जानते हैं आगे किसको पछाड़ने जा रही है पठान.

शनिवार की छुट्टी का फायदा पठान को बहुत अच्छा मिला है. क्योंकि पठान ने चौथे दिन भी कमाई का आंकड़ा बरकरार रखा है. पठान ने चौथे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है.

Pathaan Box Office Collection Day 4: पठान बॉक्स ऑफिस पर आग लगाती नजर आ रही है. हर कोई फिल्म की तारिफ कर रहा है. की लोगों का कहना हैं कि जिस तरह से फिल्म पर विवाद उठाये जा रहे हैं वैसा इस फिल्म में कुछ देखने को मिला नहीं है. सुनने में आ रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने वाली है. भारत में इस फिल्म ने चार दिन में 200 करोड़ की कमाई कर ली है.

चौथे दिन पठान की ताबड़तोड़ कमाई

जिस तरह से पठान ने शुरुआत की थी, लगातार वैसे ही फिल्म आगे बढ़ती जा रही है. उपर से इस फिल्म को शनिवार की छुट्टी का बहुत फायदामिला है. अब बॉक्स ऑफिस ने चौथे दिन के आंकड़े भी पेश कर दिये हैं. 

जानकारी के मुताबिक फिल्म ने चौथे दिन 52 करोड़ रुपये की कमाई की है. इन सब कलेक्शन को जोड़ने के बाद फिल्म ने देश में चार दिन में 200 करोड़ रुपये कमा लिये हैं.

वर्ल्डवाइड में गुंज रही है पठान की आवाज 

पठान का जादू सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया के कई देशो में दिख रहा है. जितनी कमाई पठान ने देश में की है. ठीक उतनी ही कमाई विदेशों से हो रही है. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी हिट होने वाली है. अब बात करें कलेक्शन की तो फिल्म ने चार दिन में वर्ल्डवाइड 400 करोड़ की कमाई कर डाली है. हैरान मत होइए, ये आंकड़े बिल्कुल सही है.

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख का जलवा

ये कमाई जाहिर कर रही है कि शाहरुख की फैन फोलोविंग भारत और विदेशों में कितनी है. जिस तरह से फिल्म आगे बढ़ रही है. उस से तो ये लगता है कि यह फिल्म बहुत से रिकॉर्ड अपने नाम करने वाली है. 

काफी समय बाद आई शाहरुख की के फिल्म अब ताबड़तोड़ कमाई कर रहीहै. जिस तरह से फिल्म का विरोध किया जा रहा था उससे तो ये नहीं लग रहा था कि फिल्म इतने रुपये कमा सकती है. लेकिन शाहरुख ने जो कहा था वह कर दिखाया है.

शनिवार की धुआंधार कमाई  के बाद अब संडे को भी फिल्म तबाही मचाने वाली है. क्योंकि फिल्म की एडवांस बुकिंग बहुत तेजी से हो रही है. जैसी भीड़ शनिवार को देखने में मिली है उससे ज्यादा ही संडे को मिलने वाली है. 

पठान ने रचा इतिहास

भारतीय सिनेमा में शाहरुख की इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है. पठान फिल्म आजतक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. पठान के पहले दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 57 करोड़ रुपये कमाये हैं. जिसमें से 55 करोड रुपये तो हिंदी वर्जन ने कमाये हैं. 

बाकि के दो करोड़ रुपये अन्य भाषा से मिले हैं. इस फिल्म ने साउथ की सभी फिल्मों को पिछे छोड़ दिया है. फिल्म को देखने के बाद जैसे रिव्यू फैंस दे रहे हैं उनसे तो यही लगता है कि यह फिल्म अभी भी रुकने वाली नहीं है. यह कई फिल्मों के रिकॉर्ड को सकंट में डाल सकती है.