इस विदेशी लड़की के डांस स्टेप्स को फॉलो करती दिखीं Madhuri Dixit, बार-बार देखा जा रहा यह वीडियो

 

माधुरी दीक्षित को कौन नहीं जानता। वे एक वीडियो में एक लड़की के डांस स्टेप्स को फॉलो करती दिख रही हैं।

 

Newz Funda, Mumbai एक पाकिस्तानी लड़की के वायरल वीडियो के बारे में आपको बता रहे हैं। जिसको लोगों की ओर से खूब वायरल करने के साथ ही लाइक किया जा रहा है।

यह डांस वीडियो हर जगह छा गया है और इसके ऊपर कमेंट्स की भी बाढ़ आ गई है। इसी के साथ इस लड़की का डांस इतना फेमस हो गया कि कई सेलिब्रिटीज भी उसे रीक्रिएट कर रहे हैं।

अब आगे इस पर चर्चा कर रहे हैं। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि बॉलीवुड की धक-धक गर्ल और डांस क्वीन माधुरी दीक्षित भी इस स्टेप को फॉलो करेंगी।

जी, हां माधुरी दीक्षित ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, इसमें वह ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने के रिमिक्स वर्जन पर वायरल पाकिस्तानी लड़की के स्टेप्स को फॉलो करती दिख रही हैं। आइए आपको इस वीडियो के बारे में विस्तार से जानकारी दे देते हैं। 

इंस्टाग्राम पर दिख रही झलक

माधुरी दीक्षित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ऑफ व्हाइट कलर की खूबसूरत साड़ी में बेहद सुंदर दिख रही हैं।

माधुरी हमेशा की तरह चेहरे पर मुस्कान लिए डांस करती नजर आ रही हैं। माधुरी बिल्कुल वहीं स्टेप्स कर रही हैं जो वायरल वीडियो में पाकिस्तानी लड़की करती दिखती है।

माधुरी का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है, हालांकि कुछ लोग यकीन नहीं कर पा रहे कि जिसे सभी फॉलो करते हैं, वो माधुरी किसी और को फॉलो कर रही हैं। 

आजकल माधुरी कर रही हैं ये काम

माधुरी दीक्षित के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, वाह माधुरी मैम भी आज दूसरों की हूक स्टेप फॉलो कर रही हैं।

वहीं एक फैन ने लिखा, जब क्वीन खुद ट्रेंड में शामिल होती है तो और कौन ट्रेंड जीत सकता है। बता दें कि माधुरी दीक्षित इन दिनों झलक दिखला जा 10 को जज कर रही हैं। हाल में माधुरी को मजा मां में देखा गया था।