Meenakshi Sheshadri जैसी खूबसूरत, लंबी और ग्लैमरस हैं उनकी बेटी केंड्रा, Fans फोटो देख दे रहे ऐसे रिएक्शन

 

मीनाक्षी शेषाद्री के बारे में जैसे ही बात होती है, फिल्म दामिनी की याद आती है। अब उनकी बेटी केंड्रा के बारे में बता रहे हैं।

 

Newz Funda, New Delhi फिल्म दामिनी याद है न आपको। जिसमें वो एक्ट्रेस, जिसने एक्टिंग से लोहा मनवाया, उन्हीं का जिक्र कर रहे हैं। बता दें कि 90 के दशक की अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री आज भी किसी परिचय की मोहताज नहीं है।

उनका नाम अपने जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस में शामिल है। 90's में मीनाक्षी कुछ यादगार फिल्मों में नजर आई हैं, जिसने दर्शकों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है।

मीनाक्षी शेषाद्री की सबसे बेहतरीन फिल्मों की बात की जाए तो उनकी 'दामिनी' को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्री अपने अभिनय से दो-दो अभिनेताओं पर भारी पड़ी थीं।

भले ही मीनाक्षी अब फिल्मों में नजर न आती हों, लेकिन आज भी लोग उन्हें देखने को बेताब रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को 'इंडियन आइडल' के सेट पर देखा गया था। 

फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं मीनाक्षी

मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्मों से दूर अपनी एक दुनिया बसा ली है और आज वे अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं। मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी Kendra Mysore बिलकुल अपनी मां पर गई हैं।

क्या हुआ आपको पता नही था क्या! जी हां, मीनाक्षी शेषाद्री की एक बेटी भी हैं, जो दिखने में बिलकुल अपनी मां की तरह लंबी, ग्लैमरस और खूबसूरत हैं।

हमें यकीन है कि आज से पहले आपने मीनक्षी की बेटी को देखा नहीं होगा। केंड्रा की जो फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें व्हाइट स्ट्रैप ड्रेस में देखा जा सकता है।

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी इस तस्वीर में बहुत ही क्यूट स्माइल दे रही हैं। फोटो में केंड्रा का स्टाइल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहा। 

केंड्रा की फोटो सामने आने पर लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं।

एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर केंद्रा को 'दामिनी पार्ट 2' बताया है, तो एक अन्य ने लिखा है, 'हमें तो पता ही नहीं था कि मीनाक्षी की इतनी बड़ी बेटी भी है'।