Hansika Motwani: अपने होने वाले पति की पहली शादी में गई थी ये हसीना, अब एक्स वाइफ संग सामने आई ये फोटो 

 

हंसिका मोटवानी को लेकर यहां बात हो रही है। जो घर बसाने की पूरी तैयारी में हैं। उनको लेकर खास बात आपको बता रहे हैं।  

 

Newz Funda, New Delhi एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। साउथ की फेमस हीरोइन होने के साथ ही बॉलीवुड में भी उनका जलवा देखने को मिला है।

अब उनको लेकर एक खास खबर आ रही है कि वे जल्द ही शादी करने वाली हैं। इस हीरोइन ने हाल ही में फोटो पोस्ट की है। जिसके बाद सबको पता लगा है।

इस पोस्ट से प्यार को जगजाहिर करते हुए जो कहा है कि जो हसबैंड सोहल कथुरिया उनसे विवाह रचाने वाले हैं। उन्होंने उन्हें पेरिस में प्रपोज किया था।

इसकी एक फोटो भी खूब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस फोटो में हंसिका अपने होने वाले पति के साथ है।

यह उनकी पहली शादी की फोटो है, जिसमें स्माइल देती दिख रही हैं। इसे खब लाइक किया जा रहा है। 

शादी की खबरों के बाद से क्लाउड नाइन पर गई हंसिका को लेकर खूब चर्चा भी हो रही है। हालांकि अभी तक यह तय नहीं है कि शादी कब होगी, लेकिन घर बसाने की तैयारी पूरी है।

प्रेपरेशन की खबरों के बीच फैंस की ओर से सोशल मीडिया में उन्हें खूब शेयर किया जा रहा है। अपने होने वाले पति की पहली शादी को लेकर खूब बातें चल रही हैं।

खासकर फोटो की। उनको होने वाले हसबैंड सोहेल रिंकी बजाज के साथ विवाह कर चुके हैं। इसी शादी में हंसिका गई थीं और हंसिका रिंकी के साथ वायरल हुई फोटो में पोज देती दिख रही हैं।

इस डेट को होने वाली है शादी

हालांकि पहली शादी टूटने को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है। जो फोटो वायरल हुई है, उसमें सोहेल पेरिस में आइफिल टावर के सामने उन्हें प्रपोज करते दिख रहे हैं।   

टेक्सटाइल के बड़े बिजनेसमैन सोहेल इवेंट मैंनेजमेंट कंपनी में हंसिका के साथ बिजनेस पार्टनर हैं। 1985 से गारमेंट्स का एक्सपोर्ट कर रहे हैं और बेहद अच्छे दोस्त बताए गए हैं।  

सामने ये भी आया है कि हंसिका 4 दिसंबर को सात फेरे लेंगी। तैयारियां 2 दिसंबर से शुरू हो चुकी हैं। ये एक रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग बताई गई है, जिसके लिए जयपुर का चयन किया गया है।