Madhuri Dixit से भी ज्यादा खूबसूरत चंदू चायवाले की पत्नी, फोटो देख हो जाएगा यकीन

 

यहां बात चंदू चायवाला यानी चंदन प्रभाकर की हो रही है। जिनकी पत्नी बेहद ही खूबसूरत है।

 

Newz Funda, New Delhi कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का जब भी जिक्र आता है तो जेहन में नाम सामने आता है चंदू चायवाले का।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा का शो टीवी के फेमस शोज में से एक है। जिसके लाखों दर्शक हैं। इस शो का हर किरदार अपने आपमें छाप छोड़ता है। क्योंकि इसके होस्ट कपिल शर्मा समेत कई आर्टिस्ट सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुनील ग्रोवर समेत शो की पूरी टीम अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करती हैं। इसके किरदारों की अलग ही पहचान है।

इस शो (The Kapil Sharma Show) में चंदू चाय वाले की भूमिका निभाने वाले चंदू प्रभाकर की पत्नी बहुत ही खूबसूरत हैं। उनको हमेशा से अपनी फैमिली और पत्नी का पूरा सपोर्ट मिला है।

चंदन प्रभाकर की वाइफ इतनी खूबसूरत हैं कि हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह बहुत ही हसीन हैं।

रियल लाइफ में मैरिड हैं चंदू

बता दें कि कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में चंदू चाय वाले का रोल प्ले करने वाले चंदू प्रभाकर की वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं।

शो में भले ही चंदू अपनी गर्लफ्रेंड को तलाशते नजर आते हैं। लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी हो गई है और उनकी पत्नी बहुत ही खूबसूरत हैं। इसके अलावा वह रियल लाइफ में अपनी पत्नी के साथ बहुत खुश भी हैं।

चंदन की पत्नी का नाम नंदिनी खन्ना हैं। वह बहुत ही खूबसूरत हैं और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसको देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

बता दें कि चंदू की वाइफ को पहली बार कपिल शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था। चंदू अपनी पत्नी नंदिनी और बेटी के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं।

सात साल पहले चंदू ने की थी शादी

बता दें कि चंदन प्रभाकर ने 27 अप्रैल 2015 को नंदिनी खन्ना से शादी की थी। उनकी वाइफ ने 2017 में एक बच्ची को जन्म दिया जिसका नाम अद्विका रखा गया। चंदन अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

वहीं जो भी चंदन की वाइफ की तस्वीर देखता उनकी तारीफ करता है। क्योंकि उनकी वाइफ किसी भी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं दिखती हैं।

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में चंदन प्रभाकर लंबे समय से दिखाई दे रहे हैं। खबरों की माने तो चंदन प्रभाकर इस शो के एक एपिसोड के लिए लगभग सात लाख रुपये चार्ज करते हैं।