फिर दादा बने Amitabh Bachchan, परिवार में आया ये नन्हा मेहमान

 

बच्चन परिवार में फिर से नया मेहमान आया है। अमिताभ बच्चन फिर से दादा बने हैं। 

 

Newz Funda, Viral Desk बच्चन परिवार की प्रसिद्धि इतनी है कि आज इनको किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं। उन्हें सदी का महानायक कहा जाता है। उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय भी फिल्मों में अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं।

आज फिर बच्चन परिवार में खुशी आई है। जिसके बाद परिवार को दोस्तों और करीबियों में इसको लेकर काफी खुशी देखी जा रही है। आपको बता दें कि खबर सामने आ रही है कि बच्चन परिवार में एक और नन्हा मेहमान आया है।

यानी अमिताभ बच्चन फिर से दादा बन गए हैं। जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। अमिताभ बच्चन को एक्टिंग की दुनिया में बड़ा नाम माना जाता है।

वायरल फोटो की सच्चाई जानिए

दरअसल पिछले दिनों ही एक फोटो वायरल होने के बाद बच्चन फैमिली सुर्खियों में आ गई थी। जिसमें ऐश्वर्या राय के प्रेग्नेंट होने और बेबी बंप झलकने की बात चली थी।

लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रेग्नेंसी (Aishwarya Rai Bachchan pregnant) की खबरों के बारे में ये सच नहीं है। आपको बता देते हैं कि पूरा मामला क्या है। आखिर फैंस क्यों खुश हैं और बच्चन फैमिली को बधाई दे रहे हैं।

यह बच्चा अभिषेक बच्चन के चचेरे भाई का है। जो हाल ही में पिता बने हैं। ऐश्वर्या राय का नहीं है। जिसके बाद साफ है कि एक बार फिर से अमिताभ बच्चन दादा बन गए हैं। जिसके बाद फैंस में खुशी की लहर है और वे अमिताभ और उनकी फैमिली को भी बधाई दे रहे हैं। 

1994 में हासिल किया था मिस वर्ल्ड का खिताब

आज भी ऐश्वर्या राय बच्चन को सबसे खूबसूरत महिला कहा जाता है। ऐसा ही मुकाम उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में हासिल किया है। ऐश्वर्या राय को अमिताभ बच्चन अपनी लाडली बहू मानते हैं।

शादी के बाद से अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी है। जिसका नाम आराध्या रखा गया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को फिल्मों में एंट्री तब मिली थी, जब उन्होंने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर लिया था। इसके बाद कभी मुड़कर नहीं देखा और लगातार कामयाबी हासिल करती गईं।